''सैम बहादुर'' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज, विक्की कौशल की परफॉर्मेंस देख हैरान हुए लोग

11/8/2023 2:15:31 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजीटल। विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म सैम बहादुर का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है। मेकर्स ने बीते कल इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस पीरियड फिल्म में सैम मानेकशॉ का किरदार विक्की कौशल निभा रहे हैं। ट्रेलर देखकर लोग एक बार फिर से उनके मुरीद हो गए। एक्टर बिल्कुल फील्ड मार्शल की तरह लग रहे हैं। 

 

विक्की कौशल की सैम बहादुर का ट्रेलर हुआ रिलीज
सैन बहादुर के ट्रेलर में विक्की कौशल को देखकर आप उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। एक्टर की बॉडी लैंग्वेज, हाव-भाव से लेकर फील्ड मार्शल ऑफिसर के रोल में उनकी तेजतर्रार डायलॉग डिलीवरी आपका दिल जीत लेगी। ट्रेलर शुरु होने से लेकर आखिरी तक आपकी नजरें सिर्फ विक्की पर ही टिकीं रहती हैं। ऐसे में फैंस इस ट्रेलर को खासा पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। 

PunjabKesari

भारत-पाकिस्तान युद्ध में निभाई अहम भूमिका
बता दें कि सैम मानेकशॉ भारत के पहले फील्ड मार्शल थे।  उन्होंने 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध में  अहम भूमिका निभाई थी। सैम की हिम्मत, दृढ़संकल्प और मेहनत की वजह से ही भारत ने इस युद्ध में पाकिस्तान को करारी हार दी थी। वहीं इस फिल्म की बात करें तो इस सैम बहादुर को बनाने के लिए मेघना ने काफी मेहनत की है। करीब 7 साल बाद यह फिल्म पर्दे  पर उतरेगी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
सैम बहादुर में फातिमा सना शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को इस नए अवतार में देखना दर्शकों के लिए बेहद सरप्राइजिंग होना। वहीं सान्या मल्होत्रा सैम की पत्नी सिल्लू के रोल में दिखाई देंगी। बेहतरीन स्टारकास्ट और दमदार विषय के साथ यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं रणबीर कपूर की 'एनिमल' भी इसी दिन रिलीज होगी। ऐसे में इन दोनों फिल्मों का सीधा क्लैश देखने को मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News