''2023 में भी भेदभाव..केरल के मंदिर में अमाला पॉल को नहीं मिली एंट्री, भड़कीं एक्ट्रेस बोलीं- यह बहुत निराशाजनक

1/18/2023 2:07:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ के कई मंदिरों में ऐसे नियम हैं जहां किसी दूसरे धर्म के लोगों को दर्शन की अनुमति नहीं दी जाती। हाल ही में साउथ की फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल के साथ ऐसा धार्मिक भेदभाव हुआ, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए इस वाक्य को निराशाजनक बताया है।


 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमाला पॉल सोमवार को केरल के एर्नाकुलम के थिरुवैरनिकुलम मंदिर गई थीं, लेकिन बताया जा रहा है कि मंदिर के अधिकारियों ने रीति-रिवाजों का हवाला देते हुए कहा कि इस मंदिर में केवल हिंदुओं को परिसर के अंदर जाने की अनुमति है और उन्हें दर्शन करने से रोक दिया गया। बाद में एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्हें दर्शन से मना कर दिया गया, जिससे उन्हें मंदिर के सामने सड़क से देवी की एक झलक लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने विजिटर रजिस्टर में अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र भी किया।

PunjabKesari


अमाला ने लिखा कि ‘यह दुखी करने वाला और निराशाजनक है कि 2023 में अभी भी धार्मिक भेदभाव हो रहा है। मैं देवी मां के पास से दर्शन नहीं कर सकी, लेकिन मुझे दूर से ही उनका अहसास हुआ। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही धार्मिक भेदभाव दूर होगा। वह समय आएगा और हम सभी के साथ इंसानों की तरह बर्ताव होगा ना कि धर्म के आधार पर।

PunjabKesari


वहीं जब मंदिर के अधिकारियों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि  वे केवल मौजूदा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे थे। ट्रस्ट के सचिव प्रसून कुमार ने कहा, 'कई अन्य धर्मों के भक्त मंदिर में दर्शन के लिए आए हैं, लेकिन यह कोई नहीं जानता। हालांकि, जब कोई सेलिब्रेटी आता है, तो यह विवाद हो जाता है।'

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमाला पॉल का जन्म एक ईसाई परिवार में हुआ है। 


बता दें अमाला पॉल दक्षिण भारत की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई हिट तमिल फिल्में काम किया है। एक्ट्रेस नागा चैतन्य, राम चरण, अल्लू अर्जुन जैसे स्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं और  जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'भोला' में नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News