CBI जांच की खबर सुन सुशांत के सपोर्ट में आए स्टार्स पर भड़के अली गोनी, पूछा-ऺजनाब आप सब पहले कहां.....

8/6/2020 5:56:17 PM

मुंबई: केंद्र सरकार ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की गुजारिश को स्वीकार कर लिया। इस खबर के बाद सुशांत के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन दिए। इसके साथ ही अब तक इस मामले में चुप्पी बनाए रखने वाली इंडस्ट्री ने भी सुशांत के लिए न्याय मांगा। उन्होंने सोशल साइट पर सुशांत को लेकर कई ट्वीट किए।

PunjabKesari

बाॅलीवुड स्टार्स द्वारा अब सुशांत के लिए न्याय की आवाज उठाना फैंस और उनके चाहने वालों के दिमाग में कई तरह के सवाल खड़े कर रही हैं। फैंस ही नहीं टीवी के फेमस एक्टर अली गोनी ने भी बी-टाउन इंडस्ट्री के इस कदम पर सवाल उठाए।

PunjabKesari

अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा-'अचानक से बाॅलीवुड के कुछ एक्टर्स सुशांत के सपोर्ट में आने लगे और ट्वीट कर रहे हैं...जनाब आप सब पहले कहां थे?' इसके साथ उन्होंने लिखा-#JustAsking #SushantSinghRajput। अली के इस ट्वीट पर यूजर्स जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। PunjabKesari
बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था। सुशांत के सुसाइड के बाद ही मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। वहीं इस मामले में तब ट्विस्ट आया जब सुशांत के पिता के.के. सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए कुछ दिनों पहले बिहार में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News