Teaser Out: टीन ऐज लव स्टोरी की झलक दिखाता है ‘Almost pyaar with DJ mohabbat’

12/22/2022 4:05:49 PM

मुंबई। थ्रिलर ‘दोबारा’ के बाद, अनुराग कश्यप ‘Almost pyaar with DJ mohabbat’ नाम के एक रोमांटिक सोंग के साथ वापसी कर रहे हैं। फिल्म का पहला टीजर गुरुवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। फिल्म में करण मेहता के साथ अलाया एफ भी नज़र आ रही हैं।

टीज़र में देखा जा सकता है कि अलाया द्वारा एक स्कूल गर्ल का रोल निभाया गया है। वॉयसओवर में प्रेम पर दर्शन और गुलज़ार की कविताएँ सुनाई देती हैं। टीजर को शेयर करते हुए अनुराग ने लिखा, मोहब्बत से ही क्रांति आएगी, एक गाना जो टीजर में भी चलता है। फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी का होगा।

‘Almost pyaar with DJ mohabbat’ का वर्ल्ड प्रीमियर माराकेच फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। इसे माराकेच के जेमा एल फना स्क्वायर में बाहर प्रस्तुत किया गया था। अनुराग कश्यप ने कहा कि वह अपने निर्देशन में बनी फिल्म के महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर को लेकर उत्साहित हैं।

प्रीमियर के बाद, अलाया ने अपना आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने फिल्म फेस्टिवल से एक असेंबल वीडियो साझा किया और लिखा, "मैंने इस वीडियो को सौ बार देखा है और अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि यह सच है! माराकेच के सभी अद्भुत लोगों के साथ जेमा एल फना स्क्वायर के बीच में बड़ी स्क्रीन पर डीजे मोहब्बत के साथ।

उन्होंने कहा, "हमारे प्यार के मेहनत को देखने के लिए हर किसी के घर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती...धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद! मैं कहना चाहती हूं कि यह एक सपना सच हुआ लेकिन यह एक ऐसा सपना है जिसके बारे में मैंने सपने में भी नहीं सोचा होगा।"

जी स्टूडियोज और अनुराग कश्यप की गुड बैड फिल्म्स द्वारा समर्थित यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News