दिल हो तो ऐसा:बिन बाप की बच्ची का सहारा बने ''पुष्पा'' स्टार अल्लू अर्जुन, मुस्लिम लड़की की पढ़ाई का उठाएंगे खर्च

11/12/2022 11:44:08 AM


मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। ये स्टार्स ना सिर्फ अपनी बढ़िया एक्टिंग के चलते दर्शकों का दिल जीतते हैं बल्कि असल जिंदगी में भी कुछ ऐसा कर देते हैं जो उनकी वाहवाही करवाता है। ऐसा ही कुछ पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने भी किया है जिसकी तारीफ हर तरफ हो रही है।

PunjabKesari

दरअसल, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने केरल की एक होनहार छात्रा के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है अल्लू अर्जुन ने जिस मुस्लिम लड़की की पढ़ाई का खर्चा उठाया है, उसने हाल ही में पिता को खोया है। लड़की के पिता का निधन कोरोना से हुआ है। अल्लू अर्जुन ने छात्रा को सहायता का आश्वासन दिया है। 

PunjabKesari

लड़की नर्स बनना चाहती है। इसका कोर्स चार वर्षों का होता है। अब उस लड़की की पढ़ाई का पूरा खर्च अल्लू अर्जुन ने उठाने का निर्णय लिया। इस बारे में केरल के अल्लपुझा जिले के जिलाधिकारी वी आर कृष्णा तेजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से इस बारे में अवगत कराया है।

 

जिलाधिकारी ने लिखा-'एक मुस्लिम लड़की उनसे मिलने आई ताकि वह उनसे मदद मांग सके। लड़की ने बारहवीं में 92% अंक हासिल किए । वह नर्स बनना चाहती है और आगे की पढ़ाई जारी रखना चाहती है लेकिन वित्तीय परिस्थितियां ठीक न होने के कारण वह आगे पढ़ाई जारी नहीं रखा पा रही थी। उसके पिता का भी कोरोना से निधन हो गया है।'

PunjabKesari


जिलाधिकारी ने आगे लिखा-'हमें लड़की की आंखों में उम्मीद और आत्म विश्वास नजर आया इसलिए हमने वी आरफॉर एलेप्पी परियोजना के रूप में सभी तरह की सहायता सुनिश्चित करने का फैसला लिया। लड़की एक नर्स बनने की इच्छा रखती है और आखिरकार जिले के एक निजी कॉलेज में उसका एडमिशन भी हो गया है। आगे फिर पैसों की समस्या थी इसके लिए हमने साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन से मदद मांगी। अल्लू अर्जुन ने जैसे ही पूरा मामला सुना वह एक साल के बजाय चार साल के लिए छात्रावास की फीस सहित पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाने के लिए तैयार हो गए। मुझे उम्मीद है कि ये लड़की आगे सफलता हासिल करेगी।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 शूटिंग कर रहे हैं। सुनने में आया है कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले ही मेकर्स ने ओवरसीज थियेट्रिकल राइट्स की बिक्री की डील कर दी है। ये डील 80 करोड़ रुपए में हुई है। चौंकाने वाली बात ये है कि इससे पहले निर्देशक एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के ओवरसीज थियेट्रिकल राइट्स की डील पूरे 70 करोड़ रुपए में हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News