हु-ब-हू कटरीना कैफ जैसी दिखती हैं मॉडल अलिना राय, तस्वीरें देख खा जाएंगे धोखा

11/16/2020 5:33:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड इंडस्ट्री में से कई ऐसे चेहरे हैं, जिनके अब तक कई हमश्कल्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुके है। हाल ही में हमें सोशल मीडिया पर एक ऐसा चेहरा चर्चा में है, जिसे देखकर सबको एक्ट्रेस कटरीना कैफ का धोखा पड़ सकता है। इस हमशक्ल का नाम  अलिना राय है, लेकिन अलिना अपनी अलग ही पहचान बनाना चाहती हैं।

PunjabKesari


बता दें अलिना रॉय पेशे से एक सोशल मीडिया स्टार और मॉडल हैं। वो अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकीं है और अब फिल्मों के लिए काम कर रही हैं।
वैसे तो अलिना को सब कटरीना की हमशक्ल के नाम से जानते हैं, लेकिन उनकी असल पहचान बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'कमाल है' से बनी है। पिछले साल रिलीज हुए इस वीडियो के बाद लोगों का ध्यान अचानक अलिना पर जाने लगा।

PunjabKesari


अलिना बताती हैं कि जब वह मुंबई आईं तो लोगों ने कहना शुरू किया कि वह कटरीना जैसी लगती हैं। लेकिन उनका कहना है कि वह किसी के जैसी नहीं दिखना चाहती हैं बल्कि चाहती हैं कि लोग उन्हें उनके लुक्स से पहचानें।

PunjabKesari


अलिना ने कहा कि वह कटरीना के काम और मेहनत का बहुत सम्मान करती हैं लेकिन वह चाहती हैं बॉलिवुड में उन्हें कटरीना की हमशक्ल नहीं बल्कि अलिना राय के तौर पर ही पहचाना जाए।

PunjabKesari


बता दें अलिना ने हाल ही में दो फिल्में 'सॉरी, आई एम लेट' और 'लखनऊ जंक्शन' साइन की हैं। लखनऊ जंक्शन में अलिना राहुल रॉय और जाकिर हुसैन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी।

PunjabKesari


दूसरी फिल्म 'सॉरी, आई एम लेट' में अलिना एक बिगड़ैल अमीर लड़की का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और निकिता सोनी के साथ काम करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News