रणबीर संग घूमने निकली आलिया ने शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

9/10/2019 4:27:54 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अक्सर आलिया की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती है। हाल ही में जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें देखा जा सकता है कि आलिया इन दिनों केन्या में वेकेशन मना रही है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप की खबरों को स्वीकार नहीं किया। आलिया और रणबीर इन दिनों केन्या में छुट्टियां मना रहे हैं।
PunjabKesari
दोनों की वेकेशन तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है और आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you Rabeeca Hameed our follower from Kenya for this cool capture of love birds #aliabhatt #ranbirkapoor ❤❤. I'm sure we will get too see what Alia captured on her Instagram. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 5, 2019 at 6:23am PDT

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केन्या ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में आलिया भट्ट सनराइज का आनंद उठाती नजर आ रही हैं। आलिया के लुक की बात करें तो वह ऑलिव कलर की शार्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 
PunjabKesari
तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘‘जहां वाई फाई कमजोर है, वहां घूमना काफी सुखद है।'' आलिया और रणबीर को मुकेश अंबानी के घर गणेशोत्सव में साथ-साथ शिरकत करते भी देखा गया था। दोनों ही एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए थे।
PunjabKesari
दोनों एक-दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं, वे कई बार ऐसे मौकों पर साथ देखे गए हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News