लाइट्स,कैमरा और एक्शन: आलिया भट्ट ने शुरू की ''जिगरा'' की शूटिंग, सेट से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

10/5/2023 5:57:15 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ के चलते भी चर्चा में बनी रहती हैं। आलिया भट्ट बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स साइन कर लगातार काम कर रही हैं।

PunjabKesari

जहां आखिरी बार उन्हें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। वहीं अब उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट 'जिगरा' पर काम शुरू कर दिया है। आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 
पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी वैनिटी वैन को देखती हुई नजर आ रही हैं अगले में उनका क्लोज़अप लुक है। तीसरे में आलिया को स्टाइलिस्टों से मेकअप करवाते हुए दिखाया गया है। आखिरी तस्वीर में फिल्म का नाम और 10 अक्टूबर की तारीख वाला एक क्लैपबोर्ड है।

PunjabKesari

शूटिंग से तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा- 'और हम आगे बढ़ रहे हैं। हमारे जिगरा को जीवंत करने का पहला दिन... देखते रहिए क्योंकि हम आपके लिए अपने दिल का एक टुकड़ा लेकर आ रहे हैं... आगे के सफर के लिए फिंगर्स क्रॉस्ड...लव टीम जिगरा।' 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो यहअटूट प्यार और अटूट साहस की कहानी! जिगरा 27 सितंबर,  2024 को सिनेमाघरों में।' इससे साफ होता है कि आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म अगले वर्ष 24 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News