आलिया भट्ट ने फैंस के साथ शेयर किए खुद से जुड़े 30 सीक्रेट्स, बताया-'अपनी ही शादी की मेहंदी से ऊब गई थी, लेकिन..

3/31/2023 4:44:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। फैंस प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ जानने में काफी इंट्रेस्ट रखते हैं। ऐसे में उन्होंने फैंस को एक सौगात दी है। हाल ही आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर खुद से जुड़े 30 सीक्रेट्स शेयर किए हैं। 

 

शॉट के तुरंत बाद नाक खुजलाने की आदत
आलिया का ये कुल छह मिनट के वीडियो कई अलग-अलग हिस्सों में शूट किया गया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें शॉट के तुरंत बाद अपनी नाक खुजलाने की आदत है और खुलासा किया कि जब कोई उनके कंधे को पीछे से थपथपाता है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है।

 

सपनों को कर सकती हैं कंट्रोल 

आलिया ने बताया कि वह अपने सपनों को कंट्रोल कर सकती हैं। उन्हें नंबर्स से ऑब्सेशन है खासतौर पर नंबर 6 , 9 और 8 के लिए। आलिया ने बताया कि वो शाहीन से अजीबो-गरीब सवाल करती रहती हैं। इसमें शाहीन ने बताया कि आलिया बहुत जल्दी एक्साइटेड हो जाती हैं।

 

अपनी ही मेहंदी में बोर हो गईं थी आलिया

आलिया ने खुलासा किया कि उन्हें फिजिकल स्टोर्स में शॉपिंग करने का शौक नहीं है, लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद है। एक्ट्रेस ने खुद को एक बुरा झूठा लेकिन एक अच्छा एक्टर बताया और कहा कि भले ही उन्हें सफाई से बहुत प्यार है। रणबीर के बारे में बात करते हुए, आलिया ने कहा कि एक बच्चे के रूप में, वह 'मेहंदी की गंध' के लिए पागल थी, लेकिन अपनी शादी में, वह इससे ऊब गई थी, लेकिन मैं इसे लगवाने में कामयाब रहीं।

 

काम की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी और गैल गैडोट के साथ 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत भी करेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News