आधी रात रणबीर संग PUB पहुंची आलिया, यूजर्स बोले-धोखेबाज प्ले ब्वॉय से दूर...

9/16/2018 6:23:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों मे हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में अब आलिया ने ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari

दरअसल, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खत्म होने के बाद आलिया भट्ट ने रणबीर सिंह और अयान मुखर्जी के साथ पार्टी करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। आलिया इस तस्वीर को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं अब यूजर्स आलिया की इस तस्वीर को देख दोनों की ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesariएक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि आलिया तुम्हारे लिए वरुण धवन ठीक हैं। रणबीर के प्यार में मत पड़ो। वहीं दूसरे यूजर ने कहा और कितनी लड़कियों को धोखा दोगे रणबीर।

PunjabKesari

आलिया को इस धोखेबाज प्ले ब्वॉय से दूर रहना चाहिए। एक यूजर ने इस फोटो पर नीतू के कमेंट को ट्रोल करते हुए लिखा- माताजी दिल बाद में भेजना पहले ये देखों बेटा कितना टल्ली है।

PunjabKesariवर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं। 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News