प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने के सवाल पर आलिया का जवाब- 'आराम की जरूरत नहीं, 100 की उम्र तक करूंगी काम '

8/3/2022 12:07:22 PM

मुंबई: बदलते वक्‍त के साथ-साथ बी-टाउन इंडस्ट्री में भी काफी कुछ बदल रहा है।  एक समय था जब बाॅलीवुड की हसीनाएं शादी के नाम से डरती थी। उन्हें लगता था कि  सालों मेहनत करके उन्होंने जो स्‍टारडम पाई है वह शादी के फैसले से पल भर में खत्‍म हो जाएगी और ऐसा होता भी था।  शादी ही नहीं मां बनने के बाद भी हीरोइनों का करियर खत्म हो जाता था।

PunjabKesari

बॉलीवुड की कई टॉप हीरोइनें ये झेल चुकी है लेकिन अब शादी ही नहीं  मां बनने के बाद भी हसीनाएं अपनी फिल्मी करियर में अच्छा कर रही हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स का  फिल्‍मी सफर शानदार तरीके से चल रहा है। अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ गया है। 

PunjabKesari

बल्कि वह तो इस मामले में और भी दो कदम आगे ही दिख रही हैं। आलिया भट्ट अपनी प्रेग्‍नेंसी टाइम में भी बेहद बिजी है। ऐसे समय में जहां सभी आराम करने की सलाह देते हैं। वहां आलिया अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करने में लगी हुई हैं। एक के बाद एक फिल्‍मों की शूटिंग कर रही हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं उन्होंने  एक्‍ट्रेस के साथ-साथ प्रोड्यूसर की जिम्‍मेदारी भी अपने कंधे पर ले ली है। बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्‍म 'डार्लिंग्‍स' जल्‍द रिलीज होने वाली है। आलिया से इन दिनों अक्‍सर यह सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर वह इस नाजुक समय में अपना काम कैसे मैनेज कर रही हैं।

PunjabKesari

वहीं अब आलिया ने इस पर अपना जवाब दिया। 'डार्लिंग्‍स' को लेकर एक प्रमोशन के दौरान आलिया ने कहा-'अगर आप फिट हो, हेल्‍दी हो, फाइन हो तो कोई रेस्‍ट लेने की जरूरत नहीं है। काम करना मुझे सुकून देता है। मेरा पैशेन है। ये मेरे हार्ट, मेरे सोल सब कुछ को जिंदा और ऊर्जावान रखता है तो मैं तो मतलब 100 साल की उम्र तक काम करूंगी।'

PunjabKesari

बता दें कि आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्‍स' 5 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। फैंस को बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार है। इसके अलावा आलिया ने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कंप्‍लीट की है। आलिया जल्द ही पति रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' और हाॅलीवुड फिल्म  'हार्ट ऑफ स्‍टोन' में दिखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News