''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' से नया सॉन्ग Dhindhora Baje Re हुआ रिलीज, खुशी से झूमे फैंस

7/24/2023 4:59:30 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है फैंस की एक्साइटमेंट भी वैसे-वैसे बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में फिल्म से एक और नया सॉन्ग 'ढिंढोरा बाजे रे' आउट हो गया है, जिसमें आलिया और रणवीर की शानदार केमिस्ट्री नजर आ
रही है।

 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से नया गाना हुआ रिलीज
आलिया और रणवीर के इस गाने में दुर्गा पूजा सेलिब्रेट की जा रही हैं, जहां माता की विशाल मूर्ति के सामने रॉकी और रानी जमकर डांस कर रहे हैं। ऐसे में हर तरफ सिर्फ जश्न का माहौल है। ट्रेडिशनल आउटफिट में दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री लाजवाब लग रही है। 'ढिंढोरा बाजे रे' गाने को दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी है, जिसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम ने दिया है। 

बता दें कि इस फिल्म के जरिए करण जौहर लंबे समय बाद डायरेक्टर बनकर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फैंस बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन भी जोरों-शोरों से किया जा रहा है। वहीं 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की एडवांस बुकिंग भी शुरु हो गई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन जैसे दिग्गज एक्टर्स एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News