BF रणबीर कपूर संग फुटबाल मैच देखने पहुंची आलिया, वायरल हुईं कपल की ये तस्वीरें

12/15/2020 2:03:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि रणबीर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। आए दिन दोनों की शादी की खबरें भी सामने आती रहती हैं। हालांकि कपल इन खबरों पर चुप्पी बनाए हुए है। सोमवार को कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों साथ  गोवा के लिए रवाना हुए थे।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक दोनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए साथ निकले थे। इसी बीच आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ उनकी फुटबॉल टीम का मैच देखने पहुंची। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल ,रणबीर  कपूर और आलिया भट्ट सॉकर टूर्नामेंट के दौरान गोवा में पहुंचे। इस फुटबॉल इंडियन सुपर लीग टीम का मालिकाना हकआलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पास है। लुक की बात करें तो आलिया येलो कलर के क्राॅप टाॅप के साथ पैंट पहने नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं रणबीर लाइट ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए। इस दौरान दोनों ने अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा था। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। आलिया-रणबीर के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन,डिंपल कपाड़िया और मौनी राॅय हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा आलिया भट् 'गंगूबाई काठियाबाड़ी', 'RRR'जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, रणबीर कपूर 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News