Gucci की फर्स्ट इंडियन ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनीं आलिया भट्ट, खुशी जाहिर कर बोलीं एक्ट्रेस- ''सम्मानित महसूस कर रही हूं''

5/11/2023 5:42:03 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सफलता इन दिनों बुलंदियों पर है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मेट गाला 2023 में डेब्यू के बाद खूब चर्चा में आईं।  वहीं अब आलिया ने इतालवी लग्जरी फैशन हाउस गुच्ची (Gucci) के साथ हाथ मिला लिया है, यानि अब एक्ट्रेस Gucci ब्रांड की एंबेसडर बन गईं हैं। 

   

 

 


एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- ''मैं न केवल भारत में बल्कि वैश्विक स्तर पर गुच्ची के घर का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। गुच्ची की विरासत ने मुझे हमेशा प्रेरित और आकर्षित किया है और मैं उन कई मील के पत्थरों का इंतजार कर रही हूं जो हम एक साथ बनाते हैं।'' फैंस ये खबर सुनकर बहुत खुश हैं और कमेंट कर आलिया को खूब बधाइयां दे रहें हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया दक्षिण कोरिया के सियोल में अपकमिंग गुच्ची क्रूज 2024 रनवे शो में ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराएंगी। यह शो मंगलवार को ग्योंगबोकगंग पैलेस में आयोजित किया जाएगा और देश में फैशन हाउस के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाएगा।

 

काम की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'जी ले जरा' में जल्द आलिया, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News