''मुझे एहसास हुआ कोई मुझे देख रहा...बिना बताए तस्वीर खिंचने पर भड़की आलिया, बोलीं- क्या ये प्राइवेसी का हनन नहीं

2/22/2023 1:05:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन सेलेब्स अक्सर किसी न किसी काम के चलते सिटी में स्प़ॉट होते रहते हैं, जहां कई बार वह न चाहते हुए भी मीडिया के कैमरे में कैद हो जाते हैं। फोटोग्राफर्स स्टार्स को देखते ही फोटोज के लिए उनके पीछे पड़ जाते है, जिसके लिए उन्हें सेलेब्स का गुस्सा झेलना पड़ता है। अब हाल ही में जब दो फोटोग्राफर्स ने बालकनी में आराम फरमा रही आलिया भट्ट की चोरी छुपके फोटोज लेने की कोशिश की, तो एक्ट्रेस का पारा हाई हो गया। उन्होंने ली गई फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर पैपराजी की लताड़ लगाई। इसके बाद आलिया के सपोर्ट में अन्य कई स्टार्स भी उतर आए।

PunjabKesari

 

दऱअसल आलिया भट्ट की ये तस्वीर ई-टाइम्स के पोर्टल ने प्रकाशित की, जिसमें एक्ट्रेस अपने घर के लिविंग एरिया में रिलेक्स कर रही थीं। तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हो..ये एक परफेक्ट दोपहर थी जब में अपने घर के लिविंग एरिया में थी, तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझे देख रहा है..जैसे ही मैंने ऊपर देखा दो आदमी मेरे घर के पड़ोस में बनी बिल्डिंग पर कैमरा लिए खड़े हैं। क्या ये दुनिया में हो सकता है? क्या ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है? आपके और हमारे बीच में एक लाइन थी जो आज आपने क्रॉस कर दी है।’ इस पोस्ट में आलिया ने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

PunjabKesari

 

बता दें, आलिया भट्ट को हाल ही में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स में देखा गया, जहां एक्ट्रेस को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। पिछले साल एक्ट्रेस को गंगूबाई काठियाबाड़ी में लीड रोल में देखा गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

 


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News