एयरपोर्ट पर आलिया और कृति के डिफ्रेंट लुक ने मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल

11/3/2019 1:30:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की स्टार किड्स आलिया भट्ट और कृति सेनन हर बार अपने यूनिक लुक्स से फैंस का दिल जीत लेती है। एयरपोर्ट लुक हो या रेस्टोरेंट दोनों एक्ट्रेसेस अपने लुक के चलते सुर्खियों में आ ही जाती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसे ही लुक में एक्ट्रेसेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों ने अपने डिफ्रेट स्टाइल से फैंस को अपना दीवाना बनाया। चलिए डालते है एक नजर एक्ट्रेसेस के एयरपोर्ट लुक पर...

PunjabKesari
इस दौरान एक्ट्रेक आलिया भट्ट ने व्हाइट टॉप और ब्लू जीन्स के साथ ओरेंज कलर का ओवरकोट पहना हुआ है। साथ ही मैरून कलर के गमबूट्स पेयर किए हुए है, जो एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे है।

PunjabKesari

इस दौरान मिनिमल मेकअप के साथ ओपन हेयर्स में आलिया फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। 

PunjabKesari
बात करें एक्ट्रेस कृति सेनन की तो कृति का लुक भी एयरपोर्ट पर कहर ढा रहा है। कृति ब्राउन कलर के जंपसूट में बेहद एक्ट्रेक्टिव लग रही हैं।

PunjabKesari

लाइट मेकअप, रेड शेड लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स में तो एक्ट्रेस की खूबसूरती का कोई जवाब ही नही है।

PunjabKesari

दोनों एक्ट्रेस डिफ्रेंट लुक को कैरी करते हुए एयरपोर्ट पर तहलका मचा रही हैं।   

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट आयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणवीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म दिसंबर में क्रिसमस को मौके पर रिलीज होगी।

PunjabKesari
वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म 'हाउसफुल 4' में अहम किरदार करती नजर आईं थी। इसके अलावा वो जल्द ही अगली फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News