What! 'मैं प्रेग्नेंट हूं' अनन्या की कजिन ने पेरेंट्स को बताई ये बात तो सहमी मां, बोलीं- शादी तो हुई नहीं, ये कैसे मुमकिन...

12/3/2021 10:05:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ रोमांटिक और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही अलाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई की, जिसके बाद वो बेधड़क तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अलाना पांडे ने अपनी प्रेग्नेंस को लेकर बड़ा प्रैंक कर डाला, जिसके बाद वो लगातार चर्चा में आ गईं। वहीं बेटी प्रग्नेंसी पर उनके घर वालों को भी चौंकाने वाला रिएक्शन सामने आया।


अलाना का प्रैंक
अलाना पांडे और उनके मंगेतर ने मिल कर सबसे पहले उनकी मां को बुलाया और मां को बताया कि वो प्रेग्रेंट हैं। इसके बाद उनकी मां चौकती हुई कहती है कि ये कैसे हो सकता है। अभी न तो तुमने सगाई की और न शादी। ये मुमकिन नहीं है। हांलाकि, बेटी की हंसी देख कर वो कहीं न कहीं समझ चुकी थीं कि ये मजाक है। वहीं अलाना ने भी मां को ज्यादा न डराते हुए सच बताया दिया, जिसके बाद सब मिल कर जोर जोर से हंसने लगे और उनकी मां को भी चैन आया।

 

मां के बाद अलाना ने पापा को टारगेट किया, लेकिन बेटी की बात सुनने के बाद पापा ने सास-बहू जैसे सीरियल जैसा कोई रिएक्शन नहीं दिया।

 

PunjabKesari


पैरेंट्स के बाद अलाना ने बहन अनन्या पांडे को ये खबर दी, तो वो सच में डर गईं। हांलाकि, विश्वास अनन्या पांडे को उसकी बात पर पूरा विश्वास नहीं था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News