प्रोड्यूसर के दुरव्यवहार के चलते अलंकृता सहाय को छोड़नी पड़ी फिल्म, बोलीं- उसने मेरी जिंदगी को दुखी बना दिया था

6/27/2021 5:06:28 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अलंकृता सहाय को अपने करियर में कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। उनके साथ एक फिल्म प्रोड्यूसर ने दुरव्यवहार किया, जिसका हाल ही में एक्ट्रेस ने दर्द बयां किया है। प्रोड्यूसर ने अलंकृता के साथ इस तरह खराब व्यवहार किया कि उन्हें बीच में ही फिल्म छोड़नी पड़ी।

PunjabKesari


अलंकृता सहाय ने बताया कि वह पंजाबी फिल्म के लिए काम कर रही थीं। इस फिल्म का नाम 'फफड जी' था। इस फिल्म की बाकी टीम अच्छी थी, लेकिन प्रोड्यूसर्स में से एक गैर-पेशेवर और अनैतिक था और मैं पंजाब में अपनी पहली फिल्म नहीं कर रही हूं। मैंने अब तक कई प्रोड्यूसर्स और लोगों के साथ काम किया है और वे सभी अद्भुत रहे हैं। मैंने ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं लिया था'।


View this post on Instagram

A post shared by Alankrita Sahai (@ladykrita)

अलंकृता सहाय का कहना है कि यह सब पेशेवर मतभेदों के साथ शुरू हुआ और फिर एक बिंदु आया जब वह निर्माता के साथ काम नहीं कर पा रही थीं, क्योंकि उन्होंने सीमा पार कर ली थी। एक्ट्रेस ने कहा, 'किसी को भी सीमा पार नहीं करनी चाहिए। अगर आप मेरे बारे में भद्दे और अनुचित करते हैं तो मैं इसे क्यों बर्दाश्त करूंगी? एक महिला होने के नाते, मेरा स्वाभिमान मेरे लिए सब कुछ है, और मैं इसकी रक्षा करूंगी चाहे कुछ भी हो जाए। वह शख्स कच्चा और नैतिक रूप से कठोर है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Alankrita Sahai (@ladykrita)

अलंकृता ने आगे कहा, 'कोई भी उनके पास मौजूद पैसे और शक्ति का दुरुपयोग नहीं कर सकता और मेरे साथ सीमाएं नहीं लांघ सकता। उसने मेरी जिंदगी को काफी दुखी बना दिया था। यह उत्पीड़न था और मुझे अपना पैर नीचे रखना पड़ा है।' 
बता दें, अलंकृता सहाय फिल्म फफड जी से पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन प्रोड्यूसर के खराब व्यवहार के चलते उन्हें वह फिल्म छोड़नी पड़ी।
बता दें कि अलंकृता ने अपने करियर की शुरुआत एक्टर विक्की कौशल के साथ फिल्म लव पर स्क्वायर फीट से की थी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अलंकृता सहाय की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News