अक्षय कुमार क्यों छिपाते हैं बेटी नितारा का चेहरा, आखिर खुल ही गया राज

1/24/2018 4:07:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार है। लाखो लोग उनके एक्शन के दीवाने हैं। वैसे तो अक्षय अक्सर परिवार के साथ नजर आ ही जाते हैं। आज हम आपको उनकी फैमिली के अनोखे रहस्य के बारे में बताएंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं।

PunjabKesari, akshay kumar image, nitara image, अक्षय कुमार इमेज

हम आपको बताएंगे कि अक्षय अपनी बेटी नितारा (Nitara) का चेहरा क्यों नहीं दिखाना चाहते है। वैसे जितने भी फिल्मी कलाकार है हम सब उनके परिवार और उनके बच्चों के बारे में जानना चाहते हैं। 

PunjabKesari, akshay kumar image, nitara image,twinkle khanna image, अक्षय कुमार इमेज, नितारा इमेज, ट्विंकल खन्ना इमेज

दरअसल, हमारे एक्शन हीरो अक्षय यह चाहते हैं कि उनकी बेटी नितारा अभी सिर्फ पढ़ाई करें। उसका पूरा ध्यान पढ़ाई पर रहे, खेल कूद में रहे। वह यह मानते हैं कि मीडिया से ये किड्स स्टार जितने दूर रहेंगे।

PunjabKesari, akshay kumar image, nitara image, अक्षय कुमार इमेज, नितारा इमेज

उतना ही खुश रहेंगे। वह चाहते हैं कि उनकी बेटी सिर्फ और सिर्फ अपनी पढ़ाई और अपने बचपन को एंजॉय करें। इसीलिए वह अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखने की कोशिश करते हैं।

PunjabKesari, nitara image,twinkle khanna image, नितारा इमेज, ट्विंकल खन्ना इमेज

बता दें कि सब ने ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन और शाहरुख खान के बेटे अबराम खान, इन सबको देखा है। लेकिन हमने आज तक अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के अलावा उनके बेटी का चेहरा अभी तक नहीं देखा था।

PunjabKesari, akshay kumar image, nitara image, अक्षय कुमार इमेज, नितारा इमेज

वह अपनी बेटी के साथ बहुत कम तस्वीरें शेयर करते हैं यदि वो करते भी हैं तो उसमें उनकी बेटी नितारा का चेहरा साफ दिखाई नहीं देता है। वह बस यहा चाहते हैं कि उनकी लाडली बेटी मीडिया की चकाचौंध से दूर रहने में ही उनकी नितारा की खुशी है।

PunjabKesari,  nitara photo, अक्षय कुमार इमेज, नितारा फोटो

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News