शादी की 21वीं सालगिरह पर पत्नी ट्विंकल पर लुटाया प्यार, बोले- ''हर दिन पहली सालगिरह जैसा फील कराने के लिए धन्यवाद''

1/17/2022 9:39:52 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी शादी की 21वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। कपल इस समय राजस्थान के रणथंभौर है। इस खास मौके पर एक्टर ने पत्नी ट्विंकल के लिए खास पोस्ट शेयर कर प्यार लुटाया है। इससे पहले ट्विंकल ने भी अक्षय के लिए खास पोस्ट शेयर किया था। 

PunjabKesari
तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल किसी होस्ट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक जैकेट और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने चश्मा लगाया हुआ है। वहीं ट्विंकल ने लाइट ग्रीन टॉप और डेनिम जींस दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'हमारी शादी को 21 साल हो गए हैं और फिर भी ऐसा लगता है कि मैं उसे अभी से जान रहा हूं। हर दिन को पहली एनिवर्सरी जैसा फील कराने के लिए धन्यवाद।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
ट्विंकल ने पोस्ट शेयर कर लिखा था- 'हमारी 21वीं सालगिरह पर, हमारे पास एक चैट है। मैं: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिलें तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं। वह: मैं आपसे जरूर बात करूंगा। मैं: बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं। जैसे? मुझसे क्या कहोगे? वह: मैं कहूंगा, 'भाभी जी, भाई साहब कैसे हैं, बच्चे ठीक हैं? ओके नमस्ते।'

PunjabKesari
बता दें अक्षय और ट्विंकल 17 जनवरी 2001 को शादी की थी। दोनों के दो बच्चे आरव और नितारा है। कपल एक-दूसरे के को-स्टार भी रह चुके हैं। अब ट्विंकल ने एक्टिंग करनी छोड़ दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News