बर्थडे पर महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार, महाकाल से की देश की तरक्की की कामना

9/9/2023 10:28:07 AM

मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार का आज बर्थडे है। 9 सितंबर को एक्टर अपना 56वां बर्थडे मना रहे हैं। अपने इस खास दिन की शुरुआत अक्षय ने किसी सेलिब्रेशन की बजाए भगवान का आशीर्वाद लेते हुए की। अपने 56वें बर्थडे पर एक्टर उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार बेटे आरव, बहन अलका हीरानंदानी और भांजी सिमर के साथ मंदिर पहुंचे। इस दौरान भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी  उनके साथ महाकाल में दिखे।

 

अपने जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने परिवार सहित बाबा महाकाल के दर्शन किए और भस्म आरती में भी शामिल हुए। नंदी हॉल में उन्होंने ध्यान लगाया और बाद में गर्भग्रह के बाहर से भगवान महाकाल का पूजा अर्चना की। 

 

 

दर्शन के बाद, मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि जन्मदिन पर इससे बड़ा तोहफा क्या हो सकता है कि साक्षात भगवान महाकाल के दर्शन मिल जाएं। अक्षय कुमार ने कहा उन्होंने महाकाल से देश की तरक्की की कामना की है। 

काम की बात करें तो अक्षय कुमार को 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ओएमजी 2 में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया और इसे दर्शकों का भी खूब प्यार मिला। वहीं, अब एक्टर जल्द ही फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आएंगे।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News