कपिल शर्मा को धमकी देने के बाद अब अक्षय कुमार ने छूए कॉमेडियन के पैर, जानिए क्या है माजरा

8/8/2021 8:23:45 AM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर सबको हंसाने आ रहे हैं। कपिल का फेमस कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही टेलिकास्ट होगा। इस बात की घोषणा कपिल शर्मा कर चुके  हैं।  कपिल और उनकी टीम ने पहले एपिसोड की शूटिंग कर ली है।

PunjabKesari

शो के पहले एपिसोड में  अक्षय कुमार मेहमान बनकर आएंगे। वह अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' का प्रमोशन करेंगे। हाल ही में सेट से एक तस्वीर सामने आई है हालांकि इसमें सबकुछ सामान्य नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

तस्वीर में जहां कपिल सीधे खड़े हैं। वहीं अक्षय कुमार झुककर उनके पैर छूते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देख सभी यही सोच रहे हैं कि कुछ दिन पहले कपिल को धमकी देने वाले अक्षय कुमार काॅमेडियन के पैर क्यों छू रहे हैं। इस पहेली से पर्दा भी खुद उठाते हुए कपिल ने लिखा-'सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता श्री अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बेल बॉटम के लिए आशीर्वाद लेते हुए।'

ट्विटर पर अक्षय ने लगाई थी क्लास

इससे पहले कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच ट्विटर पर मस्ती-मजाक देखा गया। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्‍म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर बीते मंगलवार को रिलीज हुआ। इस पर कपिल शर्मा ने बुधवार को ट्विटर पर अक्षय कुमार को टैग करते हुए लिखा-'खूबसूरत ट्रेलर अक्षय कुमार पाजी। 'बेल बॉटम' की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं।' कपिल का ये ट्वीट देख अक्षय ने जवाब देते हुए लिखा- 'जैसे पता चला शो पर आ रहा हूं, शुभकामनाएं भेजी, उसके पहले नहीं। मिलकर तेरी खबर लेता हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि कपिल और अक्षय की बॉन्डिंग काफी खास है। अक्षय कई बार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने शो में जा चुके हैं। यही नहीं इस दौरान वह कपिल और उनकी पूरी टीम की खिंचाई करने से नहीं चूकते। अक्षय की हाजिरजवाबी के आगे कपिल की बोलती भी बंद हो जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News