''दो अपूर्ण लोग 22 साल से साथ..सालगिरह पर पत्नी के नाम अक्षय का खास पोस्ट, ट्विंकल संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

1/17/2023 4:16:40 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना उन कपल्स में से हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में 'पॉवर कपल' शब्द को पॉपुलर बनाया है। 22 साल एक साथ बिताने के बाद, अपने जीवन में हर उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए, अक्की और टीना ने कई रोमांटिक कपल्स के लिए एक मिसाल कायम की है। आज इस पॉवर कपल की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर अक्षय ने ट्विंकल  के लिए एक खास पोस्ट लिखा, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

22वीं सालगिरह मना रहे अक्षय कुमार ने ट्विंकल के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''दो अपूर्ण लोग जो 22 साल से पूरी तरह से एक साथ हैं! हैप्पी एनिवर्सरी टीना।'' 


View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी पत्नी संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करते दिख रहे हैं। दोनों के चेहरे स्माइल से खिले हुए हैं। इस दौरान पिंक आउटफिटमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि अक्षय ऑफ व्हाइट कुर्ता में परफेक्ट लग रहे हैं। दोनों में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।


काम की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही कॉमेडी-ड्रामा सेल्फी में इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे। रविवार को अक्षय ने इमरान अभिनीत सेल्फी का पहला मोशन पोस्टर जारी किया। फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News