19 साल के हुए अक्षय कुमार के बेटे आरव, मां ट्विंकल खन्ना ने तस्वीर शेयर कर किया बर्थडे विश

9/16/2021 11:08:45 AM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव आज 19 साल के हो गए हैं। आरव को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। इस मौके पर ट्विंकल ने बेटे को खास को अंदाज में बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने आरव के साथ तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari
तस्वीर में ट्विंकल बेटे आरव के साथ नजर आ रही है। दोनों एक पेड़ के नीचे बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'माई ब्यूटीफुल बर्थडे बॉय।' ट्विंकल और आरव में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और आरव को बर्थडे विश कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें ट्विंकल ने शादी के बाद से फिल्मों से दूरी बना ली है। एक्ट्रेस परिवार के साथ क्वालिटी टाइम सपेंड करती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आती है। वहीं अक्षय की बात करें तो इन दिनों एक्टर मुश्किल दौर से गुजरे हैं। सितंबर को एक्टर की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था। अपनी माँ के अंतिम संस्कार के बाद, वह अपने परिवार के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए जहां वह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे है। अक्षय 'बेल बॉटम', 'रक्षाबंधन', 'अतरंगी रे', सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे', 'रामसेतु' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News