पब्लिक प्लेस में सड़क किनारे नारियल पानी खरीदते दिखे अक्षय कुमार, फोटो देख फैंस हुए हैरान, बोले- लोगों ने उन्हें कैसे नहीं पहचाना

3/13/2022 12:09:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के लविंग कपल्स में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ एक दूसरे के साथ भी वक्त बिताते हैं। बीते शनिवार की सुबह ट्विंकल अपने पति अक्षय संग शॉर्ट ड्राइव पर निकलीं, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई अक्षय कुमार यह तस्वीर इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


इस तस्वीर में अक्षय कुमार की रियल लाइफ के तौर-तरीके की झलक साफ नजर आ रही है। एक्टर कैजुअल आउटफिट में सिर पर कैप और चेहरे पर मास्क पहने नजर आ रहे हैं और सड़क पर खड़े होकर नारियल पानी खरीदते दिख रहे हैं। अक्षय आम लोगों की तरह नारियल पानी खरीदते रहे हैं। वहीं उनके पास मौजूद लोग कहीं और व्यस्त दिख रहे हैं। यूं लग रहा है कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि मास्क पहने वह अक्षय कुमार हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय की यह तस्वीर कार में बैठकर अंदर से ली है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शनिवार सुबह, खाली सड़कें, शॉर्ट ड्राइव और बिना प्लान के स्टॉप।' 

 

PunjabKesari


इस पोस्ट पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- खुशकिस्मत नारियलवाला।..उन्हें अक्षय कुमार देखने को मिले। दूसरे ने लिखा-कोई भी अक्षय भईया को पहचान नहीं पाया। अन्य ने लिखा- क्या अक्षय कुमार पब्लिक के बीच और देख नारियल पानी वाला अपने कोकोनट में बिजी है।


ऐसे ही कईयों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। 


काम की बात करें तो अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों में रामसेतू, बच्चन पांडे और पृथ्वीराज जैसी मूवीज शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News