बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय कुमार ने रोया अपना दुखड़ा, बोले-''यह मेरी गलती..समझना होगा लोग क्या चाहते हैं''

8/21/2022 9:00:26 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरे दौर से गुजर रही हैं। एक-दो फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो सभी फिल्में कमाई के मामले में फिसड्डी साबित हुई हैं। इतना ही नहीं बैक टू बैक हिट देने वाले खिलाड़ी कुमार के लिए भी  बाॅक्स ऑफिस पर ये साल बेहद ही खराब साबित हुआ। होली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', सम्राट पृथ्वीराज और हाल ही में रिलीज़ हुई रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी।

PunjabKesari

इन सबके बीच अक्षय अपनी एक और फिल्म 'कठपुतली' लेकर आ रहे हैं। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। शनिवार को फिल्म का ट्रेलर लाॅन्च हुआ। अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर बात की।

PunjabKesari

'खिलाड़ी कुमार' ने कहा-'फिल्में नहीं चल रही ये हमारी गलती है,मेरी गलती है। मुझे बदलाव करना है समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं और इसके लिए मेरे अलावा किसी और को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।'

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने आगे कहा-'यह सब लोगों के मूड पर निर्भर करता है। कभी-कभी कोई बेकार सी कॉमेडी भी अच्छी कमाई कर लेती है। कभी अच्छी फिल्म भी फ्लॉप हो जाती है। मैंने अपने करियर में ऐसे बहुत उदाहरण देखे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि मेरे दर्शक किस तरह के मूड में हैं।'

PunjabKesari

फिल्म 'कठपुतली' की कहानी की बात करें तो ये कहानी एक कसौली शहर की है। जहां 3 हत्याएं हो जाती हैं और इसके पीछे एक सीरियल किलर का हाथ है। अक्षय और उनकी टीम सीरियल किलर की तलाश में है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं। फिल्म 2 सितंबर कोडिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News