''यूं तो एक दिन नहीं जाता जब आपका ख्याल नहीं आता..मदर्स डे पर सबके फोटो देख आपकी बहुत याद आ रही'' मां को याद कर भावुक हुए अक्षय कुमार

5/9/2022 8:22:01 AM

मुंबई: मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां के साथ फोटो शेयर कर उन्हें विश करता नजर आया। आम जनता ही नहीं बाॅलीवुड स्टार्स ने भी अपनी मां और सासू मां के लिए खास पोस्ट शेयर किया। सेलेब्स ने फोटोज और वीडियोज शेयर किए जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया। इसी बीच अक्षय कुमार ने अपनी दिवंगत मां अरुणा भाटिया को याद कर एक भावुक पोस्ट लिखी है।

PunjabKesari

 मदर्स डे के खास मौके पर अक्षय ने मां संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह अपनी मां को गले लगाए हैं। मां-बेटे के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने लिखा-'वैसे तो एक दिन नहीं जाता जब आपका ख्याल नहीं आता लेकिन आज सबके मदर्स डे के फोटो देखकर बहुत याद आ रही है। आप बहुत याद आती हो मां।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय के इस ट्वीट पर फैन्स ने तेजी से रिएक्ट किया और उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। 'बता दें कि पिछले साल अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस हैं।'बच्चन पांडे' को बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया रिस्पांस नहीं मिला था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो जल्द ही बड़े पर्दे पर उनकी फिल्म 'पृथ्वीराज' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह मानुषी छिल्लर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ 'सेल्फी' में भी नजर आएंगे। अक्षय इन फिल्मों के अलावा गोरखा, ओएमजी 2, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेलाऔर राम सेतु जैसी मूवीज में काम कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News