अक्षय कुमार सिखाएंगे सुपरस्टार बनने की कला, एक्टर ने शुरू की प्रोफेशनल मास्टर क्लास

7/16/2021 11:45:39 AM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। एक्टर अब कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं। आज जो भी लोग एक्टर बनने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं वो अक्षय की तरह मुकाम हासिल करना चाहते हैं। हाल ही में अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्टर ने बताया कि वह लोगों को एक्टिंग सिखाने वाले हैं। 

PunjabKesari
वीडियो में अक्षय ब्लैक शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। अक्षय कह रहे हैं- 'एक किरदार को कैसे प्ले करना है इसकी प्रेरणा मैं अक्सर रीयल लाइफ से ही लेता हूं। आप अपने किए हुए एक छोटे से सीन की वजह से जिंदगीभर याद रखे जा सकते हैं। इस सेशन में मैं आपके साथ अपने इंडियन सिनेमा के 30 साल के करियर के बारे में शेयर करुंगा।' वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कहा- 'जब मैं एक सपने देखने वाला एक्टर था। हमें औपचारिक रूप से सीखने का अवसर कभी नहीं मिला। समय बदल गया है। अब आप मेरी प्रोफेशनल मास्टर क्लास में भाग ले सकते हैं और कुछ सफलता और नुकसान के साथ मेरी 30 साल की जर्नी से कुछ सीख सकते हैं।' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

काम की बात करें तो अक्षय 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बेल बॉटम', 'राम सेतु', 'बच्चन पांडे' और 'रक्षाबंधन' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' बीते साल मार्च में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब तक रिलीज नहीं हो पाई है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News