GOOD NEWS: फिर बेबी बंप में दिखी करीना कपूर, अक्षय-दिलजीत भी साथ आए नजर

3/2/2019 5:34:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में करीना व्हाइट शर्ट, ब्लैक ट्राउजर में खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने दुप्पटे से सिर को ढका हुआ है।

PunjabKesari

तस्वीरों में करीना का बेबी बंप भी दिख रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित होगी इसीलिए करीना का ये लुक सामने आया है।

PunjabKesari

वहीं अक्षय की बात करें तो तस्वीरों में वह शर्ट और पैंट पहने कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। एक तस्वीर में वह फोन पर बात करते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में वह स्कूटरी पर राइजड लेते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

दिलजीत की बात करें तो इस दौरान वह ट्रैक सूट में दिख रहे हैं। यह तस्वीरें मुंबई के गुरुद्वारे की हैं। फिल्म की कहानी दो अलग-अलग जनरेशन्स के प्यार को दर्शकों के सामने पेश करेगी। जहां करीना और अक्षय पति-पत्नी के रुप में दिखाई देंगे, वहीं दिलजीत और किआरा न्यू-एज कपल के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News