कोविड फ्री हुए खिलाड़ी कुमार: अक्षय कुमार की हुई घर वापसी, पत्नी ट्विंकल ने खास पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

4/12/2021 4:02:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। 12 अप्रैल यानि आज अक्षय कुमार हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गए हैं। इस बात की जानकारी खुद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने दी।

PunjabKesari

ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक अक्षय के साथ अपना एक कैरिकेचर शेयर किया है।

PunjabKesari

इस कैरिकेचर के साथ कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा-'स्वस्थ और सुरक्षित वापसी, अपने पास पाकर अच्छा लग रहा है।' इसके साथ ही ट्विंकल ने #allizwell का इस्तेमाल किया है। ट्विंकल खन्ना की पोस्ट शेयर कर यह अंदाज लगाया जा सकता है कि ट्विंकल अक्षय के घर लौटने पर कितनी खुश हैं। ट्विंकल की इस पोस्ट के बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

PunjabKesari


बता दें कि 5 अप्रैल को अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे। अक्षय ने सोशल मीडिया पर लिखा था- 'आपकी दुआओं का असर हो रहा है। मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है। मैं एडमिट हो गया हैं, जल्द वापस आउंगा। आप लोग अपना ध्यान रखें।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो कोरोना संक्रमित होने से पहले वह फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे। इस फिल्म के अलावा अक्षय अतरंगी रे पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और बेल बॉटम जैसी फिल्मों में दिखेंगे। अक्षय की फिल्म  सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि कोरोना के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static