अक्षय कुमार की एक साल की कमाई में खरीद सकते है 100 कारें, हैरान करने वाली है फोर्ब्स की लिस्ट

7/11/2019 6:48:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते है। लेकिन इस बार अक्षय अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक नए रिकॉर्ड की वजह से चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में अक्षय ने अपने नाम एक और नया रिकॉर्ड बनाया है। फोर्ब्स ने दुनिया के हाईएस्ट पेड सेलेब्रिटीज (2019) की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में शामिल होने वाले अक्षय कुमार इकलौते भारतीय एक्टर हैं। फोर्ब्स की लिस्ट में सिंगर टेलर स्विफ्ट पहले पायदान पर हैं, वहीं खिलाड़ी कुमार 33वें रैंक पर हैं।

 

PunjabKesari

 

फोर्ब्स मैगजीन ने एक्टर को बॉलीवुड का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एक्टर बताया है। मैगजीन के मुताबिक, जून 2018-जून 2019 में अक्षय कुमार ने 444 करोड़ की कमाई की है। इस शानदार कमाई के साथ एक्टर ने इंटरनेशनल स्टार्स रिहाना, जैकी चैन, स्कारलेट जोहानसन और ब्रैडली कूपर को पछाड़ा है। अक्षय कुमार की कमाई का कुछ हिस्सा ब्रैंड एंडोर्समेंट के जरिए भी आता है। फिलहाल एक्टर अलग अलग कैटेगिरी के 20 से ज्यादा ब्रैंड्स को एंडोर्स कर रहे हैं। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि जितना अक्षय ने एक साल में कमाया है, उतने पैसों से 5-5 लाख की 100 गाड़ियां खरीद सकते है। 

 

PunjabKesari


अगर अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनमें 'मिशन मंगल', 'हाउसफुल 4', 'गुड न्यूज', 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'सूर्यवंशी' शामिल हैं। सभी फिल्में बड़े बैनर की हैं। इनमें से 'मिशन मंगल' इस साल 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है। 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज' भी इसी साल रिलीज होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News