अक्षय कुमार को मिला सम्मान, जयपुर के नालागढ़ किले में लगा वैक्स स्टैच्यू

7/7/2019 9:20:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों पर बनी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों से जागरुकता लाने को लेकर उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं। वहीं अब इसी सिलसिले में अक्षय को एक बार फिक सम्मान दिया जा रहा है। सामाजिक मुद्दों वाली फिल्में करने के लिए अक्षय कुमार का हाल ही में एक नया वैक्स स्टैच्यू लगवाया गया है। यह स्टैचू नाहरगढ़ किले पर बने वैक्यू म्यूजियम में लगवाया गया है। इस स्टैचू को थ्री पीस सूट में डिजाइन किया गया है। 

 

PunjabKesari,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

म्यूजियम में अक्षय का स्टैच्यू लगाने को लेकर जयपुर वैक्स म्यूजियम के संस्थापक-निदेशक अनूप श्रीवास्वत ने खास बात की है। उन्होंने कहा-'हम सेलिब्रिटी स्टैच्यू की स्थापना सिर्फ ग्लैमर को ध्यान में रखकर नहीं करते हैं। म्यूजियम में मोम के पुतले लगाने के पीछे का हमारा मकसद एक मैसेज देना है। हम नई पीढ़ी को इससे प्रेरित करना चाहते हैं। अक्षय लाखों लोगों के प्रेरणा स्त्रोत हैं।

PunjabKesari,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

 

फिल्मों के लिए उनका नजरिया समय के साथ विकसित होता दिखाई दे रहा हैं। सामाजिक संदेश के साथ फिल्में बनाने में उनकी बेहतरीन भागीदारी है। इसी को ध्यान में रखते हुए म्यूजियम में उनका स्टैच्यू लगाने का फैसला किया गया है।' 

PunjabKesari

इनके भी हैं पुतले 

बता दें कि नाहरगढ़ किले में जयपुर वैक्स म्यूजियम में अमिताभ बच्चन, सचिन तेंडुलकर का पुतला लगा हुआ है। इसके अलावा एपीजे अब्दुल कलाम, शहीद भगत सिंह का पुतला भी लगा हुआ है। 

PunjabKesari,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

काम की बात करें तो अक्षय इन दिनों रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ हैं। इसके अलावा अक्षय 'मिशन मंगल', 'गुड न्यूज', 'लक्ष्मी बाॅम्ब' और 'हाउसफुल 4' में भी नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News