''मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अपना शॉपिंग बैग पकड़ने तक...बेटी नितारा के 10वें बर्थडे पर अक्षय कुमार का खास पोस्ट

9/25/2022 5:00:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के दमदार हीरो होने के साथ ही एक परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं, जो अपने परिवार की खुशियों का खूब ख्याल रखते हैं। अक्षय अपनी 10 साल की बेटी नितारा को बेहद प्यार करते हैं और उसकी खुशी के लिए अक्सर हर तरह के प्रयास करते नजर आते हैं। आज एक्टर की बेटी  पूरे 10 साल की हो गई है। बेटी के जन्मदिन पर अक्षय ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर खास नोट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

अक्षय कुमार ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर बेटी नितारा एक खास वीडियो शेयर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वीडियो की शुरुआत में नितारा अपने पापा का हाथ पकड़कर  रेगिस्तान में चलने की कोशिश करती नजर आ रही हैं और बाद में वह अकेले ही हाथ में एक बैग लिए सड़क पर चलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा- ''मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग रखने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज पूरे 10 साल हो गए…इस जन्मदिन के लिए मेरी शुभकामनाएं और और हमेशा…  दुनिया की सबसे अच्छी पेशकश है। डैडी आपसे बहुत प्यार करते हैं।''


View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर नितारा को बर्थडे विश भी कर रहे हैं।


वहीं अक्षय कुमार के काम की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म रक्षाबंधन में देखा गया, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई। वहीं इसके बाद हाल ही में उनकी ओटीटी फिल्म कठपुतली रिलीज हुई, जिसे लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News