मंसूरी की बर्फबारी में अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म ''रत्सासन'' के रीमेक की शूटिंग, बोले- ''मैं इस जॉब का आभारी, जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने...

2/4/2022 3:41:58 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग खत्म की थी। अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए मंसूरी पहुंचे हैं, जिसका वीडियो अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में अक्षय पुलिस यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। एक्टर स्लो मोशन में बर्फबारी का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'मैं इस जॉब का आभारी हूं, जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करता है। मसूरी, जहां मैं शूटिंग करने का सपना देखता हूं।' वीडियो के बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह और रोचक कोहली का गाना 'दिल न जानेया' सुनाई दे रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें अक्षय मसूरी में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रत्सासन' के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर के साथ रकुलप्रीत सिंह भी है। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'राम सेतु' और 'ओह माय गॉड-2' में भी नजर आएंगे। हाल ही में अक्षय को फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News