कोलकाता में PM मोदी की रैली में शामिल होने की अफवाहों पर अक्षय कुमार का बयान-''इन सब चीजों का हिस्सा बनने का प्लान नहीं''

3/8/2021 10:58:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लेकर हाल ही में खबर आईं थी कि वह जल्द कोलकाता में पॉलिटिकल रैली में शामिल हो सकते हैं। लेकिन अब अक्षय कुमार ने इन खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया। अक्षय ने कहा कि वह मुंबई में अपनी अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं और उनकी कोलकाता में किसी भी पॉलिटिकल रैली का हिस्सा बनने की कोई प्लानिंग नहीं है।

PunjabKesari

एक वेबसाइट से बात करें तो अक्षय ने कहा-'मैं सच में हैरान हूं कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं कि मैं कोलकाता में पॉलिटिकल रैली कर रहा हूं। मैं इस समय में मुंबई में शूटिंग में बिजी हूं। मैं कोलकाता में पॉलिटिकल रैली नहीं कर रहा हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली को संबोधित किया था। ऐसे में कहीं से ये अफवाह फैल गई कि नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले एक्टर अक्षय कुमार भी कोलकाता में चुनाव प्रचार में शामिल होंगे लेकिन ऐसा होता नहीं दिखा और तमाम अफवाह सिर्फ अटकलों का बाजार गर्म करती दिखीं।

PunjabKesari वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय के पास कई प्रोजैक्ट्स हैं। अक्षय ने हाल ही में फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरुी की है। इसके अलावा अक्षय ने 'बेल बॉटम' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्मों की शूटिंग खत्म की है। अक्षय  'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'रक्षाबंधन' जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगे। इसके अलावा अक्षय 'सूर्यवंशी' भी रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ हैं। फिल्म की रिलीज को लेकर जो रिपोर्ट्स आ रही हैं, उनके मुताबिक ये इस साल अप्रैल के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News