‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ के पोस्टर पर अनुपम खेर की सिल्वेस्टर स्टेलोन जैसी बॉडी पर अक्षय कुमार ने किया मजेदार कमेंट

1/24/2023 3:23:11 PM

मुंबई। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ का एक नया पोस्टर शेयर किया। उन्होंने अनाउंस किया कि ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ 11 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। फोटो में, अनुपम का चेहरा हिट फिल्म रॉकी से सिल्वेस्टर स्टेलोन के शरीर पर चिपका हुआ था। उसके बगल में एक कुत्ता कहता दिखाई दिया, "फटा पोस्टर निकला...।"

अनुपम ने ट्विटर हैंडल पर पोस्टर शेयर किया और हिंदी में लिखा, “मेरी अगली रिलीज होने वाली फिल्म का नाम है ‘शिव शास्त्री बलबोआ!’ ये एक साधारण इंसान की कहानी है। ये आपको हंसाने के साथ-साथ, आपके दिल में एक खूबसूरत भावना जगाएगी। यह फिल्म 10 फरवरी को केवल सिनेमाघरों में रिलीज! जय हो!"

 

पोस्टर पर फीडबैक देते हुए, एक ने लिखा, "शायद हाल की फिल्मों का सबसे अच्छा पोस्टर ... वास्तव में आशाजनक लग रहा है..।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "बधाई और शुभकामनाएं सर जी।"

अक्षय कुमार ने ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ से अनुपम का पोस्टर शेयर किया  और लिखा, “प्यारे @AnupamPKher! अब बस करो! मैंने आपको बॉडी बनाने को कहा था! पर आपने तो कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया। पोस्टर दिलचस्प लग रहा है। शिव शास्त्री बाल्बोआ के लिए शुभकामनाएँ! चलते रहो।”

‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ में नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी होंगे। इसका निर्देशन भारतीय-अमेरिकी फिल्म निर्माता अजयन वेणुगोपालन ने किया है।

अनुपम के पास अभी कई प्रोजेक्ट हैं जैसे, विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर, अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो, कंगना रनौत की इमरजेंसी और जी अशोक की कुछ खट्टा हो जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News