एवेंजर्स स्टार्स को पछाड़कर अक्षय कुमार बने हाईएस्ट पेड एक्टर्स, जैकी चैन भी हुए पीछे

8/22/2019 4:10:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। नेशनल अवार्ड विनर एक्टर अक्षय कुमार फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईएस्ट पेड़ एक्टर्स 2019 की लिस्ट में चौथी पोजीशन पर पहुंच गए है। फोर्ब्स डॉट कॉम की लिस्ट के हिसाब से अक्षय ने 65 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

PunjabKesari

हॉलीवुड स्टार ड्वेन 'रॉक' जॉनसन 1 जून, 2018 और 1 जून, 2019 के बीच 89.4 मिलियन डॉलर कमाकर 10 सबसे हाईएस्ट पेड़ एक्टर्स की फोर्ब्स की सूची में सबसे ऊपर हैं।

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलियाई एक्टर्स क्रिस हेम्सवर्थ का 76.4 मिलियन डॉलर के साथ दूसरा स्थान पर है। एवेंजर्स एंडगेम के धुआंधार कमाई करने के बाद इस फिल्म के हीरो भी अब कमाई में टॉप 10 में पहुंच गए हैं। एवेंजर सीरीज की थॉर के अलावा आयरन मैन सीरीज के हीरो रोबर्ट डाउनी जूनियर तीसरे नंबर पर हैं। छठे नंबर पर बैटमैन सीरीज के रॉकेट ब्रैडली कूपर, आठवें नंबर पर कैप्टन अमेरिका और नौवें नंबर पर आंटमैन सीरीज के पॉल रूड हैं। 

PunjabKesari

इस लिस्ट में जून 2018 से जून 2019 तक की टाइम ड्यूरेशन को लिया गया है। इस लिस्ट में जैकी चैन, एडम सैंडलर और विल स्मिथ जैसे और बड़े नाम भी हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार सिर्फ तीन स्टार्स से पीछे हैं और उन्होंने बड़े बड़े नामों को पीछे छोड़ दिया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News