ब्रांड वेल्यूएशन में सलमान और शाहरुख खान को दी अक्षय कुमार ने मात, विराट का जलवा बरकरार

2/6/2020 3:49:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सेलिब्रिटी ब्रांड रैंकिंग में दीपिका पादुकोण को पछाड़ते हुए अक्षय कुमार आगे बढ़ गए हैं। वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरोट कोहली टॉप पर बने हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने सिर्फ दीपिका को ही नहीं, बल्कि सलमान खान और शाहरुख खान को भी ब्रांड वेल्यूएशन में पीछे छोड़ दिया है। ताजा रैंकिंग के अनुसार, पिछले साल सेलिब्रिटी ब्रांड रैंकिंग में नंबर दो पर रहीं दीपिका पादुकोण इस बार तीसरे नंबर पर खिसक गई हैं और अक्षय कुमार ने उनकी जगह हासिल कर ली है। 

PunjabKesari

सेलिब्रिटी ब्रांड रैंकिंग में अक्षय कुमार नंबर दो पर हैं और विराट कोहली नंबर वन पर बरकरार हैं। बुधवार को जारी एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर अक्षय कुमार की ब्रांड वैल्यू 104.5 मिलियन डालर हो चुकी है। जो कि दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू 93.5 मिलियन डालर से अधिक है।   

 

क्रिकेटर विराट कोहली ने 239.5 मिलियन अमरीकी डालर के ब्रांड वैल्यू के साथ नंबर वन पर काबिज हैं। डफ और फेल्प्स ने 2019 के सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यू की रिपोर्ट जारी की है। 

PunjabKesari

हालांकि, दीपिका पादुकोण के पति रणवीर कपूर भी तीसरे स्थान पर हैं, जो कि पिछले साल चौथे पायदान पर थे। इसी तरह सलमान खान और शाहरुख खान क्रमशः पिछले साल की ही तरह छटवें और पांचवे नंबर पर कायम हैं। सलमान की ब्रांड वैल्यू 55.7 मिलियन डालर और शाहरुख की ब्रांड वैल्यू 66.1 मिलियन डालर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News