अक्षय कुमार ने सरेआम हाथ जोड़कर पत्नी ट्विंकल सेमांगी माफी, बोले- ''मेरे पेट पर लात मत मारो''

5/29/2020 10:51:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के स्टाइलिश कपल हैं। अक्षय और ट्विंकल को अक्सर कई इवेंट्स में स्पाॅट किया जाता है। दोनों ही फैंस को कपल्स गोल्स देते हैं। वहीं गुरुवार शाम अक्षय और ट्विंकल के बीच कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर को उनकी पत्नी से खुले आम माफी मांगनी पड़ गई। इतना ही नहीं 'खिलाड़ी कुमार' की एक छोटी से गलती उनपर इतनी भारी पड़ गई कि उनकी रोजी रोटी पर आ गई।

PunjabKesari

दरअसल, अक्षय ने फैंस को ट्वीटकरते हुए बताया था कि उनकी फिल्म पैडमैन को दो साल हो चुके हैं।

PunjabKesari

इस ट्वीट के साथ अक्षय ने पैडमैन फ‍िल्‍म की दोनों एक्ट्रेसेस सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे संग तस्‍वीर शेयर की। इस ट्वीट में वह पैडमैन की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्‍ना और डायरेक्‍टर आर बाल्‍की को टैग करना भूल गए। ट्विंकल को यह बात बिल्कुल रास नहीं आई, जिसके बाद अक्षय को सरेआम हाथ जोड़कर ट्विंकल से माफी मांगनी पड़ी।

PunjabKesari

इसके बाद ट्विंकल ने लिखा-'अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे। इसके बाद अक्षय ने उनके माफी मांगी।' वहीं अक्षय ने ट्विंकल से माफी मांगते हुए लिखा-'प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो। टीम को टैग करना भूल गया। अपनी पूरी टीम को टैग करना भूल गया था।' 

PunjabKesari

बता दें कि दो साल पहले आई 'पैडमैन' फ‍िल्‍म सेनेटरी पैड्स के इस्‍तेमाल को बढ़ावा देने के सामाजिक विषय को उठाती है। इस फ‍िल्‍म को काफी सराहा गया था और बॉक्‍स ऑफिस पर भी इसे अच्‍छी कमाई की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News