Akshay Kumar और Emran Hashmi की ''Selfiee'' का मोशन पोस्टर हुआ जारी, फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

1/15/2023 2:39:39 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दो बेहतरीन एक्टर यानी अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक बार फिर फिल्म 'सेल्फी' में एक साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साउथ की कॉमेडी फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की हिंदी रीमेक है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी जिसके बाद अब फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म 'सेल्फी' के मोशन पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

अक्षय कुमार ने शेयर किया मोशन पोस्टर
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'सेल्फी' का मोशन पोस्टर रीलिज कर दिया है। खिलाड़ी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा है- 'प्रशंसक स्टार बनाते हैं। प्रशंसक स्टार तोड़ भी सकते हैं। जानिए क्या होता है जब एक प्रशंसक अपने आइडल के खिलाफ हो जाता है। 24 फरवरी को सिनेमाघरों में सेल्फी देखें।' इस मोशन पोस्टर में अक्षय और इमरान आमने सामने एक दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में फैंस और पुलिस की झड़प की झलक भी देखने को मिल रही है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय-इमरान की फिल्म 'सेल्फी' इस दिन होगी रिलीज 
बता दें कि फिल्म में अक्षय एक सुपरस्टार की भूमिका में होंगे वहीं उनकी पत्नि का किरदार डायना निभाएंगी। इमरान फिल्म में ट्रैफिक पुलिसकर्मी के किरदार में है जो अक्षय के बहुत बड़े फैन है। वहीं  एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी फिल्म में इमरान की पत्नी का किरदार नजर आएंगी। फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News