उल्टा तिरंगा पकड़ने के मामले में फिर अक्षय बोले...

7/29/2017 12:34:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार बीते दिनों महिला क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे थे। उस दौरान उन्होंने लॉर्ड्स के मैदान से तिरंगे के साथ अपना एक फोटो भी सोशल साइट पर शेयर किया था। इस तस्वीर को देखते ही सोशल साइट पर लोगों ने अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल,इन फोटो में अक्षय तिरंगे को उल्टा पकड़े हुए नजर आ रहे थे जिसके कारण लोगों ने विवाद कर दिया। इस विवाद के बाद अक्षय कुमार ने माफी मांग ली थी। लेकिन अक्षय ने एक बार फिर से तिरंगे वाली बात पर सफाई दी है। 

PunjabKesari

हाल ही में अक्षय अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम’ कथा के प्रमोशन पर गए थे जहां पर उन्होंने कहा, ”मैं तिरंगे को लहराने के लिए खोल रहा था। मैं अभी तिरंगे को सही ढंग से पकड़ने की कोशिश कर रहा था उसी बीच किसी ने पीछे से वो तस्वीर क्लिक कर ली और मुझे पता भी नहीं चला। अगर आप उसे टीवी पर देखेंगे तो पता चलेगा कि मैंने सही पकड़ा था लेकिन फिर भी अगर मैंने किसी की भावना को ठेस पहुंचाई है तो मैं उसके लिए माफी चाहता हूं।

PunjabKesari


बता दें कि अक्षय कुछ दिनों पहले ही इंग्लैंड में अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग कर पूरी कर इंडिया वापस आए हैं और इन दिनों  फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News