पालतू कुत्ते ने अक्षय कुमार की बेटी नितारा के दोनों हाथों पर किया अटैक, रेबीज और टिटनेस के लगे 4 इंजेक्शन

1/30/2024 11:09:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कुत्तों का आतंक बहुत बढ़ रहा है। आए दिन किसी न किसी व्यक्ति को काटने की खबरें सोशल मीडिया और टीवी पर देखने पढ़ने को मिलती रहती हैं। वहीं, अब बॉलीवुड कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल की बेटी भी डॉग बाइट का शिकार हो गईं। अक्षय की 11 वर्षीय बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने काट लिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है, जिसके बाद फैंस थोड़ा टेंशन में आ गए हैं।

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए ट्विंकल खन्ना ने बताया कि क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान उनकी बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने दोनों हाथों पर काट लिया था। हालांकि, अब घबराने वाली कोई बात नहीं है। अब सब ठीक है। साथ ही एक्ट्रेस ने चचेरे भाई के पालतू कुत्ते फ्रेडी और उसके प्रति अपनी बेटी के लगाव के बारे में बात की।

PunjabKesari


ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने हालिया कॉलम में इस बात का जिक्र करते हुए लिखा कि, क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान उनकी बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने दोनों हाथों पर काट लिया था।नितारा को रेबीज के तीन और टिटनेस का एक इंजेक्शन लगा था। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इस घटना के बारे में एक्ट्रेस ने आगे बताया कि नितारा को रेबीज के तीन और टिटनेस का एक इंजेक्शन लगा था। क्रिसमस पर किसी ने गलती से बच्चों  के सामने चिकन की प्लेट रख दी थी और वहां फ्रेडी भी था। वह प्लेट पर कूद पड़ा और उसे खाने लगा। मेरी 11 साल की बेटी को ये टेशन थी कि कहीं फ्रेडी चिकन के साथ लकड़ी न खा ले। उसने उसे खींचने की कोशिश की। मगर ये उस पर ही उल्टा पड़ गया और नितारा के दोनों हाथों को काट लिया।

PunjabKesari

 

फ्रेडी के काटने के बाद नितारा के रिएक्शन पर ट्विंकल ने लिखा, 'रेबीज के तीन शॉट और बाद में टिटनेस के एक शॉट के बावजूद उसे कोई पछतावा नहीं। वह तो इसे एक दुर्घटना बताती है। कहती है कि फ्रेडी का इरादा मुझे काटने का नहीं था और जब तक फ्रेडी ठीक है, तो इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता।'

PunjabKesari


आखिर में ट्विंकल ने कहा कि अगर उन्होंने अनजाने में बेटी की उंगलियां काट ली होतीं, तो न केवल लगातार आरोप लगते, बल्कि 20 साल बाद यह उसकी थेरेपी सेशन के दौरान चर्चा का विषय भी होता। 

बता दें, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को बेटी नितारा के अलावा एक बेटा भी है, जिसका नाम आरव है और उसकी उम्र 21 साल है। कपल अक्सर अपने दोनों बच्चों को लेकर खास पोस्ट और फोटोज शेयर करते रहते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News