Viral Picture:आकाश-श्लोका  के बेटे की पहली तस्वीर आईं सामने,दादा मुकेश की गोद में दिखे ''जूनियर अंबानी''

12/10/2020 4:00:37 PM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। मुकेश अंबानी के बड़ी बहू श्लोका ने बेबी बाॅय को जन्म दिया है। श्लोका ने गुरुवार सुबह 11 बजे बेटे को जन्म दिया। श्लोका के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

Bollywood Tadka,shloka mehta image, shloka mehta photo, shloka mehta pictures,Akash Ambani image, Akash Ambani photo, Akash Ambani pictures

इसी बीच अब आकाश श्लोका के न्यूबाॅर्न बेबी की तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मुकेश अंबानी पोते को हाथ में थामें नजर आ रहा है।

PunjabKesari

इंटरनेट पर श्लोका के बेटे की तस्वीर छाई है।इस तस्‍वीर में बच्‍चा बेहद क्‍यूट नजर आ रहा है। हालांकि वायरल हुई ये तस्वीर आकाश-श्लोका के लाडले की ही है इस बारे में अभी पुष्टि नहीं है। 

PunjabKesari

बता दें कि बीते साल  मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने लगभग करीब 620 करोड़ रुपए में ब्रिटेन के खिलौना ब्रांड हैमलेज ग्लोबल होल्डिंग्स लिमिटेड को खरीदा था। तब लोग सोशल मीडिया पर मजाक कर रहे थे कि मुकेश अपने आने वाले पोते के लिए पहले से ही खिलौने इकट्ठे कर रहे हैं। आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी। उनकी शादी के जश्न की देश-दुनिया में चर्चा रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News