आकाश आहूजा के सिर चढ़कर बोल रही प्रियंका चोपड़ा की आशिकी, पीठ पर गुदवाया एक्ट्रेस के फेस का टैटू

5/7/2022 12:53:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अब तक आपने बॉलीवुड स्टार्स के कई तरह के फैंस देखे होंगे। कोई अपने फेवरेट सितारे की कॉपी करता नजर आता है, कोई उसे मिलने के लिए बेसबर रहता है तो कोई अपनी बॉडी पर स्टार का नाम लिखवाता नजर आता है। हाल ही में सामने आए वीडियो में तो एक फैन ने अपने चहेते स्टार का पूरा चेहरा ही पीठ पर गुदवा लिया। यह फैन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का दीवाना है। यह कोई आम फैन नहीं, बल्कि यूएस-बेस्ड सिंगर आकाश आहूजा हैं, जो अपने ‘बाय माई साइड’, ‘रेड वायर’ जैसे फेमस ट्रैक के लिए जाने जाते हैं। प्रियंका के फैन आकाश का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, सिंगर आकाश आहुजा ने हाल ही में अपना अगला गाना ‘प्रियंका’ रिलीज़ किया है, जो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस को डेडिकेटेड है। रिपोर्टों के अनुसार, यह आकाश के तीनों ट्रैकों में से पहला है जो बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा। गाने को सुनकर ऐसा लगता है कि यह एक सपने के बारे में है जो प्रियंका के लिए सिंगर के प्यार के बारे में बात करता है क्योंकि वह लगातार उनके नाम का जाप करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पीठ पर प्रियंका के नाम का टैटू करवाया है।


View this post on Instagram

A post shared by Akash Ahuja (@akashlife)

गाने को शेयर करते हुए आकाश आहुजा ने लिखा, ‘प्रियंका’ फीट के लिए मेरे नए वीडियो में एक शॉट दिया। @thelearobinson आशा है कि आपको यह पसंद आएगा।’  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News