अजनीश लोकनाथ ने कांतारा प्रीक्वल के म्यूजिक को बताया लोकगीत और क्लासिकल का एक सही मेल

12/14/2023 5:20:33 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कंतारा की सफलता में म्यूजिक ने बहुत अहम भूमिका निभाई है, जहां दर्शक वराह रूपम गीत की धुनों में खो गए थे और जो आज भी लोगों का पसंदीदा है। होम्बले फिल्म्स ने मेनस्ट्रीम दर्शकों को केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और कांतारा के साथ लोगों को खूब एंटरटेन किया है। इनकी फिल्मों ने सिनेमाघरों में भारी भीड़ खींची और आम जनता द्वारा भी उन्हें खूब सराहा गया। अगले सबसे बड़े वेंचर, सालार पार्ट 1: सीजफायर की ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हैं, उनकी हाल ही में घोषित 'कांतारा चैप्टर 1' भी जनता के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और वे उत्सुकता से फिल्म का इंतजार कर रहें है।

जबकि कांतारा चैप्टर 1 के टीज़र को दर्शकों ने बहुत पसंद किया, इसमें जिस एक चीज़ ने उनका ध्यान खींचा वह फिल्म का दिव्य संगीत था। ऐसे में जहां जनता फिल्म का म्यूजिक सुनने और उसमें डूब जाने के लिए तैयार है, इसपर बात करते हुए म्यूजिक कंपोजर अजनीश लोकनाथ ने कहा,"कांतारा ने एक फिल्म के रूप में ऐसा बेंचमार्क सेट किया है जिसके लिए बेस्ट संगीत तैयार करना एक बड़ा टास्क है। मुझे इसके लिए दबाव महसूस नहीं होता है क्योंकि यह एक ऐसा काम है जिसे मैं दिव्य मानता हूं। गाने स्टोरीटेलिंग फॉर्मेट में होंगे और लोकगीत और क्लासिकल का एक आदर्श मेल होंगे। मैंने पवनी राग को मुख्य विषयों में से एक के रूप में इस्तेमाल किया है। क्योंकि दैव शामिल है, हम संगीत पेशकश करने के लिए  रूल्स और रेगुलेशंस के भीतर अच्छी तरह से काम करेंगे।"

प्रीक्वल कांतारा का म्यूजिक दर्शकों के लिए एक म्यूजिकल ट्रीट होने वाला है और उन्हें भगवान और नेचर की दिव्य यात्रा पर ले जाएगा।

इस बीच, होम्बले फिल्म्स सालार पार्ट 1: सीजफायर की ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News