हाॅस्पिटल में एडमिट सुपरस्‍टार अजित कुमार,मैनेजर ने दी हेल्‍थ अपडेट

3/8/2024 3:47:59 PM

मुंबई: तमिल फिल्‍मों के सुपरस्‍टार अजित कुमार को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि अजित कुमार को चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। यह खबर आते ही उनके फैंस चिंता में हैं।

 

PunjabKesari

इसके बाद से ही ये दावा किया जाने लगा कि एक्‍टर के ब्रेन की सर्जरी हुई है हालांकि अब अजित कुमार के मैनेजर ने हेल्‍थ अपडेट दिया है। अजित कुमार के मैनेजर ने  ब्रेन ट्यूमर और ब्रेन सर्जरी की खबरों का खंडन किया है और इसे झूठा बताया है। बताया है कि एक्‍टर नियमित स्‍वास्‍थ्‍य जांच के लिए अस्‍पताल में भर्ती हुए हैं।

PunjabKesari

अजित कुमार के मैनेजर सुरेश चंद्रा ने कहा-'ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन की खबर सच नहीं है। वह नियमित स्वास्थ्य जांच (रूटीन चेकअप) के लिए अस्‍पताल गए थे। वहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने पाया कि उनके कान के नीचे की नसें कमजोर हैं। आधे घंटे के अंदर ही इसका इलाज पूरा कर लिया गया।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए मैनेजर ने कहा- 'अब अजित कुमार को जनरल वार्ड में श‍िफ्ट कर दिया गया है। उन्‍हें शुक्रवार रात या शनिवार की सुबह जल्‍दी छुट्टी दे दी जाएगी।' जाहिर तौर पर यह आधिकारिक हेल्‍थ अपडेट एक्‍टर के करोड़ों फैंस के लिए राहत की बात है।


काम की बात करें तो अजित इस दिनों  मगिज थिरुमेनी के डायरेक्‍शन में बन रही फिल्म  'विदा मुयारची' की शूटिंग कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News