प्रमोशन के लिए क्रिकेट लाइव शो में पहुंचे अजय-काजोल, विराट कोहली को लेकर कही ये बात

1/7/2020 11:52:41 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी' को लेकर प्रमोशनल मोड़ पर हैं। वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पत्नी काजोल के साथ शहर में स्पॉट हो रहे हैं। हाल ही में अजय ने एक शो में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि वह सुर्ख़ियों में आ गए। दरअसल अजय, विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट टीम का 'तानाजी' मानते हैं।

PunjabKesari, Ajay Devgn Images

स्टार स्पोर्ट्स पर मैच से पहले नेरोलैक क्रिकेट लाइव के दौरान, अजय देवगन और काजोल ने कप्तान कोहली की तारीफ़ करते हुए क्रिकेट के बारे में बात की।

PunjabKesari,Ajay Devgn Images
अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म “तानाजी: द अनसंग वारियर” को प्रमोट करते हुए कहा कि, “विराट कोहली टीम इंडिया के तानाजी हैं। वह कॉन्फिडेंट हैं, आक्रामक हैं और किसी भी कीमत पर जीतना चाहता है।” 

PunjabKesari,Ajay Devgn Images

इस दौरान अजय ने खेल से जुड़ी अपनी मेमोरीज भी शेयर कीं। अजय ने हंसते हुए कहा “मैं उस समय बैट्समैन था। जब यादों की बात आती है, तो ऐसी बहुत सारी यादें हैं। एक बार गेंद पकड़ने की कोशिश में मेरी उंगली छिल गई थी, ये अभी भी मुड़ी हुई है“

PunjabKesari,Ajay Devgn Images

ओम राउत द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 1670 में सिंहगढ़ की लड़ाई के बारे में है जो तानाजी मालुसरे और उदयभान सिंह राठौड़ के बीच लड़ी गई थी। यह 10 जनवरी को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News