भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से अजय का फर्स्ट लुक हुआ आउट, एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में आएंगे नजर

1/2/2020 12:15:52 PM

बॉलीवुड़ तड़का डेस्क। अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का मोस्ट अवेटेड पहला लुक आउट हो गया है। इंडियन एयर फ़ोर्स के ऑफिसर के रूप में सुपरस्टार का लुक काफी इम्प्रेसिंग है। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक दुधैया ने ट्विटर पर नए साल के रूप में दर्शकों के लिए बेहतरीन गिफ्ट दिया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म इस साल 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले सिनेमाघरों में उतरेगी।

PunjabKesari, Ajay Devgn Images

अभिषेक ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फर्स्ट लुक शेयर किया। इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया, "अजय देवगन सर को स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के लुक में अपनी अपकमिंग डायरेक्शनल फिल्म #भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया में पेश करना मेरा सौभाग्य है।"

PunjabKesari, Ajay Devgn Images

फिल्म 1971 के भारत-पाक युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें अजय स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वह युद्ध के दौरान भुज एयरबेस के प्रभारी थे। उनके साथ एयरबेस में 50 वायुसेना और 60 डिफेंस ब्रिगेड थे। फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान, विजय कार्णिक ने कहा था कि वह केवल अजय देवगन को अपने कैरेक्टर में देखना चाहते हैं और उन्हें खुशी है कि एक्टर उनका किरदार निभा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News