अजय से लेकर सोनू सूद ने खास अंदाज में किया टीचर्स को याद, पोस्टस शेयर कर लिखा,''हैप्पी टीचर्स डे''

9/5/2020 5:22:38 PM

मुंबई. आज पूरे देश में टीचर्स डे सेलीब्रेट किया जा रहा है। इस दिन  डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिन होता है। उनके बर्थडे को टीचर्स डे के रूप में सेलीब्रेट किया जाता है। राधाकृष्णन एक महान शिक्षक थे। इसके साथ वह स्वतंत्र भारत के पहले उपराष्ट्रपति और दूसरे राष्ट्रपति भी थे। राजनीति में आने से पहले राधाकृष्णन 40 साल टीचर के पद पर रहे। टीचर्स डे को बॉलीवुड स्टार्स भी सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्टस शेयर कर अपने टीचर्स को याद किया है। चलिए देखते हैं किन स्टार्स ने इस खास मौके पर अपने टीचर्स को याद किया है......

 

अजय देवगन

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने टीचर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम पर कैमरे के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने लिखा-'मैं कैमरे को सलाम करता हूं। मुझे एहसास है कि हर बार मैं इसके पीछे होता हूँ तो मैंने कुछ-न-कुछ नया सीखा है। यह एक लगातार जारी रहने वाला प्रोसेस है। हैप्पी टीचर्स डे 2020।

मनोज बाजपेयी

PunjabKesari
 एक्टर मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपने सभी शिक्षकों के सामने सिर झुकाता हूं जिन्होंने मुझे न केवल शब्द, नंबर्स और किताबें पढ़ना सिखाईं बल्कि हर मनुष्य और धरती मां को प्यार करने की समझ दी!! प्रणाम आप सबको !! नमन !! हैप्पी टीचर्स डे।'

निम्रत कौर 

PunjabKesari

एक्ट्रेस निम्रत कौर ने लिखा कि मैं कलेक्टिव लेसन हूं। मैंने उन सभी शिक्षकों से सीखा, जो मेरे जीवन में जाने-अनजाने प्रकट होते रहे हैं। मैं ऐसी सभी आत्माओं को सलाम करती हूं, जो अपनी जिंदगी को मिसाल बनाते हुए हमारे भीतर और बाहर की दुनिया को बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं।

बिपाशा बसु 

PunjabKesari

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अगर शिक्षक नहीं होते तो बाकी सभी प्रोफेशन का वजूद नहीं होता। 

सोनू सूद

PunjabKesari

 एक्टर सोनू सूद ने टीचर्स डे पर अपनी मां को याद किया। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तेरे ही दिखाए रास्ते पे निकला हूं मां। मंजिल दूर है लेकिन मिलेगी जरूर। मेरी टीचर को हैप्पी टीचर्स डे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News