अजय और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ FIR..ठगी मामले में EoW ऑफिस पहुंची जैकलीन..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

9/15/2022 7:25:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' के ट्रेलर को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म के डायरेक्टर इंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने ठगी मामले में पूछताछ के लिए आज दिल्ली पुलिस के EOW दफ्तर में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। तो एक तरफ मिलिंद सोमन की खुशी सातवें आसमान पर है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में मुंबई में लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों ने लोगों का ध्यान खींचा। आप भी डाले एक नजर एंटरटेनमेंट जगत की टॉप न्यूज पर...
  
 

 

तेलुगू एक्ट्रेस ने फिटनेस ट्रेनर पर लगाए शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, FIR दर्ज

 

बी-टाउन इंडस्ट्री से यौन शोषण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस ने साउथ मुंबई बेस्ड एक फिटनेस ट्रेनर आदित्य कपूर पर रेप के आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि ट्रेनर ने शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाए।

 

फिल्मफेयर अवार्ड में मीडिया से हुई तापसी पन्नू की बहस 

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने विवादित बयानों को लेकर जल्द ही खबरों में आ जाती हैं। अब हाल ही में उनका फिल्मफेयर अवार्ड्स 2022 से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह मीडिया से बहस करती नजर आ रही हैं।

 

ठगी मामले में पूछताछ के लिए EoW ऑफिस पहुंची जैकलीन


महाठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आज पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के EOW दफ्तर पहुंच चुकी हैं। सुकेश से जैकलीन को मिलवाने वाली पिंकी ईरानी भी आज पूछताछ के लिए ऑफिस पहुंची हैं, जहां पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।  

 

मां बनीं उर्मिला मातोंडकर, बेटी को गोद में लिए मोहसिन ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर!

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के घर हाल ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। उर्मिला मातोंडकर एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं है। अब आप सोच रहे होंगे कि उर्मिला प्रेग्नेंट हो और इसकी खबर किसी के कानों तक ना पहुंचे ये कैसे हो सकता है। हम आपकी इस परेशानी को भी दूर कर देते हैं। दरअसल, उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर ने एक छोटी-सी बच्ची के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्‍वीर में बच्‍ची मोहसिन की गोदी में बैठी नजर आ रही है। 

 

गिरफ्तारी मामले पर केआरके ने फिर किया ट्वीट


कमाल आर खान उर्फ केआरके पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। 30 अगस्त को पुलिस ने केआरके को विवादित ट्वीट के चलते एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिनों तक जेल में बिताने के बाद वह बाहर आए थे। वहीं अब जेल से बाहर आने के बाद एक्टर एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स पर एक ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।


मिलिंद सोमन ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट

मिलिंद सोमन बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं, जो अपने काम से ज्यादा फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। मिलिंद 56 साल की उम्र में भी युवाओं को मात देते नजर आते हैं। इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में आ जाते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है, जिससे उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

 

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ FIR


एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म'थैंक गॉड' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है, लेकिन रिलीज से पहले ही उनकी यह फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। जहां कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया तो वहीं कई यूजर्स ने इस पर भगवान का अपमान करने का आरोप लगाते हुए Boycott Thank God ट्रेंड करना शुरू कर दिया। इन सबके बीच अब अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म के डायरेक्टर इंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। तीनों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

 

 

ऋषभ पंत संग पैचअप करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला! 

 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस समय काफी सुर्खियों में हैं। वह कभी इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत तो कभी पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच तो इस समय जंग छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ अक्सर एक-दूसरे पर टिप्पणी करते नजर आ जाते हैं। लेकिन अब उर्वशी ने ऋषभ पंत से माफी मांगी है। 

 

प्रॉस्टीट्यूट्स हायर करने के मामले में गिरफ्तार हुए चीनी सुपरस्टार ली यीफेंग

 

मशहूर चाइनीज सुपरस्टार ली यीफेंग को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि ली यीफेंग को गिरफ्तार किया गया है। उन पर कई सेक्स वर्कर्स को हायर करने का आरोप लगा है। पिछले कुछ दिनों में चीन की सरकार ने चाइना की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर अपना शिकंजा कसा है। अब तक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमें स्टार्स गैरकानूनी काम करते पकड़े गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News